समाजवादी पार्टी नेता आजम खान की जया पर विवादित टिप्पणी , महिला आयोग का नोटिस, थाने में केस दर्ज

नई दिल्लीः समाजवादी पार्टी नेता आजम खान की रामपुर से भाजपा प्रत्याशी जयाप्रदा पर की गई विवादित टिप्पणी पर विवाद बढ़ता ही जा रहा है। आजम खान के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी पर अब केस दर्ज हो गया है। वहीं महिला आयोग भी आजम खान को नोटिस भेज दिया है। आजम खान की टिप्पणी से आहत जया प्रदा का भी बयान आया है।

आजम खान की सफाई
सोमवार सुबह आजम खान ने समाचार एजेंसी एएनआई से बातचीत में कहा कि उनकी बात को गलत तरीके से पेश किया गया है। उन्होंने कहा कि बयान में किसी का नाम नहीं लिया गया, अगर वह दोषी साबित होंगे तो चुनाव नहीं लड़ेंगे। आजम खान ने कहा कि मैं रामपुर से नौ बार विधायक रहा हूं, इतना मुझे पता है क्या कहना है, अगर कोई यह साबित कर दे कि मैंने किसी नाम लिया और उसपर टिप्पणी की, तो मैं चुनाव से हाथ पीछे कर लूंगा।

आजम खान के खिलाफ केस दर्ज
इसके बाद जया प्रदा को लेकर की गई अमर्यादित टिप्पणी पर आजम खान के खिलाफ रामपुर के शाहबाद थाने में केस दर्ज किया गया। क्षेत्रीय मजिस्ट्रेट ने उनके खिलाफ थाने में तहरीर दी और मुकदमा दर्ज कराया। IPC की धारा 509 और लोक प्रतिनिधित्व अधिनियम की धारा 125 में केस दर्ज किया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जया प्रदा का आजम पर पलटवार
इसके तुरंत बाद आजम खान की टिप्पणी पर जया प्रदा का बयान आया है। उन्होंने कहा कि यह मेरे लिए कोई नई बात नहीं है। जया प्रदा ने कहा कि आजम ने हद पार कर दी है। मेरा चरित्र हनन किया जा रहा है। हमारी रक्षा कौन करेगा।

जयाप्रदा ने कहा कि उन्हें चुनाव लड़ने की अनुमति नहीं दी जानी चाहिए। अगर वह जीत गए, तो लोकतंत्र का क्या होगा? समाज में महिलाओं के लिए कोई जगह नहीं होगी। हम कहां जाएंगे? क्या मुझे मर जाना चाहिए, तब आप संतुष्ट होंगे? आप सोचते हैं कि मैं डर जाऊंगी और रामपुर छोड़ दूंगी? लेकिन मैं नहीं छोड़ूंगी। आजम खान को हराकर छोड़ूंगी। आजम खान आदत से मजबूर हैं। वो सुधर नहीं सकते हैं।

Leave a Reply