महाराष्ट्र : पीएम मोदी ने कहा – ‘ भारत में धमाका किया तो पाताल से खोजकर भी आतंकियों को देंगे सजा ‘

नई दिल्लीः देश में लोकसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक दलों का चुनाव प्रचार चरम पर है। सोमवार को महाराष्ट्र के दिंडोरी जिले में प्रधानमंत्री मोदी ने एक जनसभा को संबोधित किया। प्रधानमंत्री मोदी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि 2014 से पहले भारत में आए दिन देश के अलग-अलग कोने में बम धमाके होते थे और तब खुद को बहुत अनुभवी बताने वाली कांग्रेस और एनसीपी की सरकार सिर्फ शोक सभाएं करती थी और दुनिया में पाकिस्तान के नाम पर रोती रहती थी। लेकिन आज हर आतंकी को पता है कि अगर भारत के किसी भी हिस्से में बम धमाका किया, तो ये मोदी है, ये उन्हें पाताल में भी खोजकर सजा देगा और उन्हें खत्म करेगा।

उन्होंने राफेल विवाद पर कहा कि कांग्रेस एचएएल को लेकर अफवाहें फैला रही है जबकि कांग्रेस ने तो एचएएल को खत्म कर दिया था। मोदी ने कहा कि हम नए- नए डिफेन्स कॉरिडोर बनाकर उसे ताकत दे रहे हैं और आप लिखकर रखिये 10 साल में इसकी ताकत दोगुनी-तिगुनी हो जाएगी।

प्रधानमंत्री ने कहा कि आज सिर्फ सरकार नहीं, हर हिंदुस्तानी सीना तानकर खड़ा है। दुनिया में भारत और भारतवासियों की ये जय जयकार आपके एक वोट के कारण हो रही है। ये आपके वोट की ताकत है कि आज भारत अपने सामने मौजूद चुनौतियों का डटकर सामना कर रहा है। कांग्रेस को घेरते हुए उन्होने कहा कि कांग्रेस बिचौलियों को फायदा पहुंचाने के लिए फसलों की कीमत से खेलती है। जैसे ही महंगाई जरा भी बढ़ती है। कांग्रेस अपने दरबारियों को मध्यम वर्ग की ग्रहणियों के पास भेजकर इंटरव्यू कराती है।

Leave a Reply