सारा अली खान के साथ बनेगी कार्तिक आर्यन की जोडी

नई दिल्लीः बॉलीवुड में फिल्म केदारनाथ से डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस सारा अली खान अपनी फिल्मों से कही ज्यादा अपनी पर्सनल बातों को लेकर मीडिया में छाई रहती हैं। सारा ने जब से करण जौहर और सैफ अली खान के सामने कार्तिक के संग क्रश का खुलासा किया है तब से इन दोनों को लेकर कई सारी बातें सामने आने लगी हैं। इन्ही सब के बीच सारा के लिए एक बड़ी खूशखबरी सामने आई है। जिससे जानने के बाद सारा उछल जाएंगी। मीडियो रिपोर्ट के अनुसार यह दोनों सितारे जल्‍द ही एक फिल्‍म में रोमांस करते नजर आएंगे।

आपको बता दें कि लंबे समय से ऐसी खबरें सामने आ रही थी कि सारा अली खान और कार्तिक आर्यन साथ में एक फिल्म करने वाले है। लेकिन वह कौन-सी होगी और किसकी होगी यह पता नहीं था। लेकिन अब यह खबर कन्फर्म हो गया है कि सारा-कार्ति इम्तियाज अली (Imtiaz Ali) की अगली फिल्म में रोमांस करते नजर आएंगे।

मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट के अनुसार, “कार्तिक, सारा और रणदीप हुड्डा काफी समय से फिल्म की स्क्रिप्ट पढ़ रहे हैं आर अब फिल्म शुरू होने के लिए तैयार है। इम्तियाज अली की पिछली फिल्मों (तमाशा और जब हैरी मेट सेजल) के अधिकतर सीन्स विदेशों में फिल्माए गए थे। लेकिन इस फिल्म को ज्यादातर पंजाब और दिल्ली में फिल्माया जाएगा। कार्तिक आर्यन भी इस खबर की पुष्टि कर चुके हैं। मुंबई मिरर से बात करते हुए उन्होंने कहा कि हां, मैं इम्तियाज सर की फिल्म कर रहा हूं। वो मेरे पसंदीदा फिल्ममेकर्स में से एक हैं और मैं हमेशा से उनके साथ काम करना चाहता था। मुझे खुशी है कि ऐसा हो रहा है।

Leave a Reply