यूपी के इंदिरा नगर में पति ने अवैध संबंधों के शक में पत्नी को उतारा मौत के घाट

नई दिल्ली: उन्नाव के गंगा घाट कोतवाली के इंदिरा नगर मोहल्ले में अवैध संबंध के शक में पति ने पत्नी की हत्या कर दी। पत्थर से हमला करके पति ने वारदात को अंजाम दिया। वह 6 माह से पत्नी और 7 साल के बेटे के साथ किराए पर रह रहा था। घटना की जानकारी पर पहुंची गंगा घाट पुलिस ने आला अधिकारियों को हत्या की जानकारी दी। मौके पर उन्नाव एसपी पहुंचे। घटना की जांच पड़ताल की घटना की फील्ड यूनिट ने भी जांच की।

औरैया जनपद के खानपुर चौराहा प्रेम आनंद आश्रम वाली गली निवासी अजय पोरवाल हलवाई का काम करता है। वह पत्नी जीतू कुमारी और 7 साल के बेटे बेटू के साथ इंदिरा नगर निवासी राम जानकी के मकान में किराए पर रह रहा था। महीने में दो तीन बार ही घर आ पाता था। मंगलवार रात वह घर आया। इस बीच पत्नी से विवाद हुआ और पत्नी की एक पत्थर से हमला करके और गला दबाकर मौत के घाट उतार दिया। सुबह 6 बजे मकान मालकिन से बोला मैं कमरा खाली कर रहा हूं। सामान ले जाने के लिए लोडर लेने जा रहा हूं। गेट खोल दो जिस पर मकान मालिक ने गेट खोल दिया और अपनी बेटी को स्कूल जाने के लिए लंच बनाने लगी। राम जानकी की बेटी आरती उसके कमरे में कुकर का ढक्कन लेने गयी। उसने आवाज लगाई अंदर से कोई जवाब नहीं मिला तो उसने घटना की जानकारी मां को दी।

इस बीच पड़ोसी जिसने किराए पर रखा था। अशोक भी आ गया उसने आवाज दी और हिलाया जिसके बाद पता चला कि वह मर चुकी है। कमरे में अंधेरा था बल्ब जलाने पर हत्या का पता चला। घटना की जानकारी गंगा घाट कोतवाल श्याम कुमार पाल को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की इस बीच उन्नाव एसपी एमपी वर्मा भी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने मकान मालकिन से पूछताछ की पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेजा है। एक टीम आरोपी पति के पैतृक गांव रवाना हुई है। मोहल्ले वालों के अनुसार जब अजय पोरवाल घर पर नहीं रहता था। इस बीच उसकी पत्नी अधिकांश समय पड़ोसी युवक यहां बिताती थी। इसी बात को लेकर उसे शक था। शक के चलते उसने पत्नी की हत्या की है।

Leave a Reply