अमेठी पहुंचे गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत बोले, स्मृति ईरानी ने कहा तो करूंगा बरौलिया का विकास

नई दिल्ली: केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के साथ ही गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने बरौलिया गांव पहुंचकर दिवंगत भाजपा नेता सुरेंद्र सिंह के परिजनों को सांत्वना दी। उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि अगर स्मृति ईरानी उन्हें यहां विकास कार्य के लिए कहती हैं तो वे जरूर करेंगे।

प्रमोद सावंत ने कहा कि मैंने 2014 के लोकसभा चुनाव में अमेठी में 22 दिन गुजारे थे। मैं भी पार्टी का कार्यकर्ता हूं। एक अच्छे कार्यकर्ता की हत्या हो जाना एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना है। मैं यहां परिजनों को शोक संवेदना व्यक्त करने के लिए आया हूं। गोवा के पूर्व मुख्यमंत्री स्वर्गीय मनोहर पारिकर द्वारा गांव को गोद लिए जाने की बाबत उन्होंने कहा कि स्वर्गीय पारिकर यूपी से सांसद थे ऐसे में उन्होंने गांव को गोद लिया था। अगर दीदी स्मृति ईरानी हमसे किसी विकास कार्य को लेकर के कहेंगी तो हम जरूर यहां शिक्षा या अन्य क्षेत्रों में विकास के कार्य कराना चाहेंगे।

पारिकर द्वारा बरौलिया गांव में चप्पल बांटने को लेकर लोकसभा चुनाव के दौरान प्रियंका द्वारा लगाए गए आरोपों के बाबत प्रमोद सावंत ने कहा कि सेवा करना हमारा धर्म होना चाहिए। स्वर्गीय पारिकर जी की भी यही सोच और मेरी सोच है लोगों की मदद करनी चाहिए। यहां से निकलने के बाद हुए तिलोई में होने वाली जनसभा और विकास योजनाओं के लोकार्पण कार्यक्रम में चले गए।

Leave a Reply