चुनाव 2019 : बंगाल में ममता पर मोदी का हमला, कहा- पलटी मारने में दीदी से बढ़कर कोई नहीं

नई दिल्लीः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने झारखंड के लोहरदगा में रैली को संबोधित करते हुए कहा कि ये लहर नहीं ललकार है, अब तो विरोधी भी बोलने लगे हैं फिर एक बार …….। मोदी ने विरोधियों पर निशाना साधते हुए कहा कि 300 से ज्यादा सीटों पर चुनाव हो चुका है। विरोधी अब अपनी हार स्वीकार करें!

पीएम मोदी ने कहा कि जैसे परीक्षा में फेल होने वाले बच्चे पेन, पेपर, बेंच का बहाना बनाते हैं, वैसे ही विपक्ष अपनी हार का ठीकरा ईवीएम पर फोड़ते हैं। मोदी को गाली देने वाले अब ईवीएम को गाली दे रहे हैं। बेचारी मशीन के नसीब में भी विपक्ष की गाली है।मशीन को भी गाली खानी पड़ रही है। अपनी हार का ठीकरा ईवीएम पर फोड़ने की शुरुआत इन्होने पहले से ही शुरु कर दी है।

पीएम मोदी ने कहा कि दिल्ली में आपने मजबूत सरकार बनाई, तभी आज नक्सलवाद-माओवाद पर हम इतना काबू पा सके हैं। भाजपा-एनडीए सरकार के प्रयासों का ही परिणाम है कि देश में नक्सल प्रभावित जिलों की संख्या में बहुत कमी आई है। झारखंड में भी आप इसका अनुभव कर रहे हैं कि पहले जिन इलाकों में दिन ढलने के बाद लोग घर से बाहर निकलने से डरते थे, वहां अब स्थितियां तेजी से बदल रही हैं।

उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि आपकी इस ललकार ने दिल्ली की कुर्सी पर नजर गड़ाएं भ्रष्टाचारियों और महामिलावटियों में हड़कंप मचा दिया है। विरोधियों पर हमलवार होते हुए कहा कि याद रखिएगा कि कांग्रेस और उसके महामिलावटी साथियों का आतंक को लेकर क्या रवैया है। ये लोग पाकिस्तान को सबक सिखाने वाले हमारे वीरों पर ही सवाल उठा रहे हैं। हमारे विरोधी कह रहे हैं कि वो कह रहे हैं कि सबूत लाओ, तब हम मानेंगे कि पाकिस्तान में आतंकियों पर हमला हुआ। वो हमारे देश के वीर जवानों की नीयत पर, उनके पराक्रम पर शक कर रहे हैं।

Leave a Reply