चुनाव 2019 : पीएम बोले- जमीन से पूरी तरह कट चुके लोग इस बार अपने ही खेल में फंस गए हैं

नई दिल्लीः यूपी के बांदा में प्रधानमंत्री नरेंद्र माेदी ने विजय संकल्प रैली में जनता को संबोधित करते हुए सबसे पहले अखिलेश मायावती पर हमला बोला। उन्हाेंने कहा कि दिल्ली में एसी कमरों में बैठकर बुआ और बबुआ की तस्वारें दिखाकर हिंदुस्तान को भ्रमित कर रहे हैं उन्हें जनता की असली ताकत का अंदाजा नहीं है।

पीएम बोले जो दिल्ली में एसी कमरों में बैठकर बुआ और बबुआ की तस्वारें दिखाकर हिंदुस्तान को भ्रमित कर रहे हैं उन्हें जनता की असली ताकत का अंदाजा नहीं है। पीएम मोदी ने कहा 300 सीटों पर वोट पड़ने के बाद कुछ लोगों को चेहरे उतर गए हैं। उन्हें पता है क्या होने वाला है। अब उन्होंने फिर से ईवीएम राग छेड़ दिया है।

पीएम मोदी बोले चुनाव अभी आधा पूरा हुआ है जिसमें आधा समय उन्होंने मोदी को गाली देने में बिता दिया। लेकिन उनकी बात बनी नहीं। अब उन्होंने अपना गाली देने वाला तरीका मोदी से हटाकर ईवीएम ले गए हैं।

पीएम मोदी ने विरोधियों पर तंज कसते हुए कहा कि आखिर में इनके हाथ जीरो बटा सन्नाटा ही हाथ लगेगा।

सपा और बसपा वाले मेरी जाति का सर्टिफिकेट बांटने में जुटे हैं और कांग्रेस के नामदार मोदी के बहाने पूरे पिछड़े समाज को ही गाली देने में लगे हैं। इनकी राजनीति का यही सार है।

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा ये जात-पात, पंत संप्रदाय से आगे सोच ही नहीं सकते। एक भारत श्रेष्ठ भारत की बात इनके पल्ले ही नहीं पड़ती है। ये यही करते रहे तो इनकी दुकानों को अलीगढ़ का ताला लगना पक्का है।

विरोधियों पर हमला करते हुए पीएम मोदी बोले जमीन से पूरी तरह कट चुके लोग इस बार अपने ही खेल में फंस गए हैं।

Leave a Reply