चुनाव 2019 : महागठबंधन पर पीएम तंज, बोले-‘मोदी हटाओ बहाना था, अपना भ्रष्टाचार छिपाना था’

नई दिल्लीः मऊ और मिर्जापुर समेत धान का कटोरा कहे जाने वाले चंदौली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज जनसभा कर रहे हैं। पीएम मोदी चंदौली के सांसद और भाजपा प्रत्याशी डॉ. महेंद्रनाथ पांडेय के साथ-साथ अन्य भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में वोट मांगने के लिए जनता को संबोधित करने आए हैं।

पीएम मोदी ने कहा कि ममता बनर्जी मोदी को अपना प्रधानमंत्री नहीं मानती हैं। ममता बनर्जी तो पाकिस्तान के पीएम को अपना प्रधानमंत्री मानती हैं। टीएमसी के गुंडों का वश चले तो मेरा भी हेलीकॉप्टर बंगाल में ना उतरने दे। आज मौं जनसभा करने पश्चिम बंगाल में जा रहा हूं, देखता हूं कि दीदी आज क्या करती हैं। टीएमसी के गुंडों ने ईश्वर चंद्र विद्यासागर की प्रतिमा को ढहा दिया, मैं वादा करता हूं कि उसी जगह पर ईश्वर चंद्र विद्यासागर की एक बड़ी प्रतिमा लगवाएंगे। मायावती पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी ने कहा कि बहन जी सब जानती हैं, लेकिन कांग्रेस सरकार से समर्थन वापस लेने के बजाय वो मोदी को गालियां देने में जुटी हैं। इसके बाद भारत माता की जय के उद्घोष के साथ पीएम मोदी ने मऊ की जनसभा को समाप्त किया। मऊ से पीएम मोदी अब चंदौली के धानापुर में जनसभा करेंगे।

पीएम मोदी ने गठबंधन प्रत्याशी अतुल राय पर निशाना साधते हुए कहा कि सपा-बसपा ने यहां से ऐसे उम्मीदवार को टिकट दिया है जो बलात्कार के आरोप में भगौड़ा है। समाजवादी पार्टी का इतिहास तो लोग जानते हैं, लेकिन बहन जी आप क्या ऐसे उम्मीदवार के लिए वोट मांगेगी?

Leave a Reply