दिल्लीः चलती कार में आग लगने से ,मां और दो मासूम बेटियां जिंदा जलीं

नई दिल्लीः अक्षरधाम मंदिर के पास रविवार शाम करीब 6.30 बजे चलती कार में अचानक आग लगने से महिला और उसकी दो मासूम बेटियों की जलकर मौत हो गई, जबकि कार चला रहा महिला का पति सबसे छोटी बेटी को लेकर किसी तरह कार से बाहर निकल गया। वे मामूली झुलसे हैं।

जब तक दमकल की गाड़ी मौके पर पहुंची कार पूरी तरह जल चुकी थी। पुलिस ने शवों के अवशेषों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एलबीएस अस्पताल भिजवाया है। प्रारंभिक जांच में शॉर्ट सर्किट या सीएनजी लिकेज की वजह से आग लगने की आशंका जताई जा रही है।

पुलिस के मुताबिक उपेंद्र मिश्रा परिवार के साथ राम पार्क, लोनी में रहता है। वह कार-24 नामक कंपनी में नौकरी करता है। रविवार दोपहर उपेंद्र पत्नी रंजना, बेटी रिद्धि (6), सिद्धि (डेढ़ साल) और निक्की (3) के साथ कार में कालकाजी मंदिर गया था। कार में सीएनजी किट लगी हुई थी।

लौटते समय पत्नी ने अक्षरधाम मंदिर जाने की बात की तो उपेंद्र ने कार को शकरपुर चुंगी से दोबारा अक्षरधाम मंदिर की ओर मोड़ दिया। रेलवे ओवर ब्रिज पर पहुंचकर कार में अचानक आग लग गई। उपेंद्र पीछे की सीट पर बैठी सिद्धि को लेकर किसी तरह बाहर निकल गया, लेकिन पत्नी व दो बच्चियों को नही बचा पाया।

Leave a Reply