कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा वाराणसी पहुंचीं,सोनभद्र गोलीकांड में मारे गए लोगों के परिजनों से मिलेंगी।

नई दिल्ली: कांग्रेस की महासचिव और पूर्वी यूपी की प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा सोनभद्र जाने के लिए वाराणसी पहुंच गई हैं। प्रियंका सोनभद्र के उभ्भा गांव जाकर गोलीकांड में मारे गए लोगों के परिजनों से मिलेंगी। 17 जुलाई को हुए गोलीकांड के बाद भी पीड़ितों से मुलाकात के लिए प्रियंका पहुंचीं थीं लेकिन शासन ने रास्ते में उन्हें रोककर चुनार के लिए में नजरबंद कर दिया था।

24 घण्टे तक चली रस्साकसी के बाद किले में ही पीड़ितों के कुछ परिजनों से प्रियंका की मुलाकात कराई गई थी। उसी समय प्रियंका ने कहा था कि सभी पीड़ितों से गांव में ही मिलने जल्द आऊंगी।

प्रियंका गांधी बाबतपुर एयरपोर्ट से सड़क मार्ग से ही सोनभद्र जाएंगी।दोपहर डेढ़ बजे तक प्रियंका उभ्भा पहुंचेंगी। वह करीब डेढ़ घंटा पीड़ितों के बीच रहने के बाद करीब सवा तीन बजे वह वापस वाराणसी के लिए रवाना हो जाएंगी। सोमवार को प्रियंका के आगमन को लेकर एसपीजी की टीम गांव पहुंची। इस दौरान एसपीजी की टीम ने अधिकारियों के साथ इस संबंध में बैठक भी की।

प्रियंका की अगवानी के लिए कांग्रेस विधायक दल के नेता लल्लू सिंह, रामनगर पालिका परिषद की अध्यक्ष रेखा शर्मा, पूर्व सांसद राजेश मिश्रा, पूर्व विधायक अजय राय, पूर्व विधायक ललितेश त्रिपाठी, पूर्व मंत्री वीरेंद्र सिंह, कांग्रेस जिला अध्यक्ष प्रजानाथ शर्मा आदि प्रियंका की अगवानी के लिए बाबतपुर एयर पोर्ट पहुंचे।

Leave a Reply