कांन्स फिल्म फेस्टिवल 2019: कांस में शामिल होने के लिए कंगना ने इस तरह घटाया 10 दिनों में 5 किलो वजन

नई दिल्लीः Cannes Film Festival 2019: कांस फिल्म फेस्टिवल 2019 (Cannes Film Festival 2019) शुरू हो चुका है और हर साल की तरह इस साल भी बॉलीवुड एक्ट्रेसेस अपने लुक्स से सबको चौंकाने वाली हैं। इस फेस्टिवल में भारत से लेकर अलग-अलग देशों के सेलिब्रिटीज हिस्सा ले रहे हैं। बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने भी ये क्लीयर कर दिया है कि वो इस इवेंट का हिस्सा होंगी। जिसके लिए वे कल रात रवाना हो चुकी हैं। सोशल मीडिया पर इनकी एक तस्वीर और वीडियो वायरल हो रही है। जिसमें उन्होंने हल्के रंग के कपड़े और हाई हील्स पहनी हुई है। साथ ही Fendi का स्लिंग बैग कैरी किया हुआ है।

कान्स में भाग लेने से पहले सोशल मीडिया पर कंगना रनौत की वर्कआउट करते हुए भी एक तस्वीर वायरल होई थी। बताया जा रहा था कि कंगना ने कांस में शामिल होने के लिए करीब 5 किलो वजन केवल 10 दिनों में घटाया है। फिल्म ‘पंगा’ (Panga) के लिए कंगना ने वजन बढ़ाया था, खासकर अपनी थाई के आसपास का।

कंगना के फैंस को जब ये खबरे मिली तो उन्होंने कंगना की काफी प्रशंसा की। और लाइक्स और कमेंट्स के साथ उन्हें कांस के लिए बधाई भी दी।

पिछली बार की तरह इस बार भी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), कंगना रनौत, ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) और सोनम कपूर (Sonam Kapoor) शामिल होने वाली हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर इन एक्ट्रेस की वर्कआउट और उनकी प्री-प्लानिंग को लेकर ढ़ेर सारी बातें की जा रही हैं।

Leave a Reply