बिहार : ‘ जिन लोगों को भारत माता की जय बोलने में समस्या है उनकी जमानत जब्त होगी ‘ – नरेंद्र मोदी

नई दिल्लीः दरभंगा में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि विरोधी कहते हैं कि आंतकवाद मुद्दा नहीं है। जबकी हमारे आस पड़ोस में ही आतंक की फैक्ट्रियां चल रही हैं। जिस आतंकवाद ने श्रीलंका में 350 से ज्यादा मासूमों की जान ले ली, क्या ये मुद्दा नहीं हैं? हमारे पड़ोस में आतंक की फैक्ट्री चल रही है और महामिलावटी कहते हैं कि आतंकवाद मुद्दा ही नहीं है।

उन्होंने कहा कि महामिलावट करने वाले के लिए देश की सुरक्षा कोई मुद्दा नहीं है। लेकिन मैं ये कहना चाहता हूं कि ये नया भारत है, घर में घुसकर मारेगा। उन्होंने कहा तीसरे चरण के मतदान के बाद जो महामिलावटी गला फाड़कर एयर स्ट्राइक के सबूत मांग रहे थे, वो अचानक गायब हो गए हैं। जो पाकिस्तान का पक्ष ले रहे थे, वो अब मोदी और ईवीएम को गाली देने लगे हैं। ये लोग जनता की नब्ज नहीं समझ पाए, इसलिए जनता ने तीन चरण के मतददान में इन्हें ठीक से समझा दिया है। पीएम मोदी ने रैली में आई जनता से कहा कि जिन लोगों को भारत माता की जय बोलने में समस्या है उनकी जमानत जब्त हो जाएगी।

पिछली यूपीए की सरकार पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी ने कहा कि गरीब के घर बिजली पहुंचाने का काम पहले की सरकार भी कर सकती थी, लेकिन वो सब अपने-अपने कुनबे का भला करने में जुटे थे। कोई फार्म हाउस बना रहा था, कोई शॉपिंग मॉल बनवा रहा था, कोई रेलवे टेंडर में खा रहा था, कोई हेलीकॉप्टर में दलाली खा रहा था। उन्होंने कहा कि हमने वादा किया था की सौभाग्य योजना के तहत देश के हर परिवार तक बिजली पहुंचाने का काम हम पूरा करेंगे। उन्होने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि मैं नितीश जी और सुशील जी को बधाई देता हूं कि इन्होंने बिहार से लालटेन को हमेशा-हमेशा के लिए विदा कर दिया और हर घर में बिजली पहुंचा दी है।

Leave a Reply