बिग बॉस: दीपिका ने किया रो-रोकर बुरा हाल, अब शो में एंट्री लेंगे उनके पति शोएब

नई दिल्लीः बिग बॉस 12 अपने अंतिम पड़ाव में चल रहा है और इसी के चलते घर में अब किसी का कोई दोस्त नहीं रहा है। इसका सीधा सा मतलब है कि ट्रॉफी जीतने के लिए यारी-दोस्ती को दरकिनार कर सब अपने लिए खेल रहे हैं। यही वजह है कि श्रीसंथ से लेकर सुरभि राणा और दीपक ठाकुर समेत सभी सदस्य घर में आए दिन कोई ना कोई बखेड़ा खड़ा कर ही रहे है। बात की जाए दीपक की तो पिछले कई दिनों में उन्होंने काफी हंगामा भी किया है और साथ ही कई लोगों पर अपना गुस्सा भी निकाला है..लेकिन इस बीच आपको बता दें कि दीपिका घर में परेशान हो गई हैं और उनके पति शो में एंट्री करने वाले हैं…

स्कूल बस लक्जरी टास्क के दौरान दीपक ने दीपिका को हद से ज्यादा टॉर्चर किया। इसी कारण दीपिका ने घर में रो-रोकर अपना बुरा हाल कर लिया। ऐसे में जब दीपिका शो में कमजोर पड़ने लगी तो उनके फैन्स बचाव में उतरे और सोशल मीडिया पर इतना सपोर्ट किया कि ट्विटर पर #StayStrongDipika ट्रेंड करने लगा।

फैन्स ने दीपिका को अभी भी सपोर्ट करना नहीं छोड़ा है। दीपिका के फैन्स उन्हें शेरनी बता उनका मनोबल बढ़ा रहे हैं। लेकिन ऐसे में घर से पत्नी का खेल देख रहे एक्टर शोएब ने भी मनोबल बढ़ाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। पत्नी का हौंसला बढ़ाते हुए शोएब ने ट्विटर पर एक शेर भी लिखा और हिम्मत ना हारने की बड़ी सलाह दी।

Leave a Reply