उत्तर प्रदेश में जौनपुर जिले के मड़यिाहूूं कोतवाली क्षेत्र में दो बहनों के साथ रेप,एक ही कालेज में पढ़ने वाले 2 छात्रों पर आरोप

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश में जौनपुर जिले के मड़यिाहूूं कोतवाली क्षेत्र में एक कालेज में पढ़ने वाले दो छात्रों ने अपनी सहपाठी दो सगी नाबालिग बहनों के साथ दुष्कर्म किया। पीड़तिाओं की तहरीर पर पुलिस ने पास्को एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। साथ ही मामले की छानबीन में जुट गई है।

पुलिस ने गुरूवार को बताया कि क्षेत्र के ही एक गांव निवासी दो नाबालिग बहनें पढ़ाई करती हैं। यहीं उनका संपर्क कालेज में पढ़ने वाले दो लड़कों से हो गया। धीरे-धीरे लड़कियों की दोस्ती हो गई। दोनों छात्रों ने बहला फुसला कर इन नाबालिग लड़कियों को घर ले गए और अपने हवस का शिकार बनाए। पीड़तिा ने घर आकर आप बीती परिजनों को सुनाया, जो घटना की जानकारी कोतवाली पुलिस को दिए। पुलिस ने दोनों छात्रों के खिलाफ पास्को एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया।

पुलिस अधीक्षक ( एसपी ) विपिन कुमार मिश्र ने बताया कि पीड़तिा को मेडिकल के लिए भेज दिया गया। साथ ही मुकदमा दर्ज कर आरोपी छात्रों को हिरासत में ले लिया गया और उनसे पूछताछ जारी है।

Leave a Reply